Moto G7 Power में होगी 5000 एमएएच बैटरी, और भी स्पेसिफिकेशन लीक

Motorola जल्द ही अपनी Moto G7 सीरीज़ के स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। अब तक इंटरनेट पर Moto G7 और Moto G7 Play के बारे में जानकारियां सामने आ चुकी हैं। नई रिपोर्ट में Moto G7 Power के बारे में बड़ी बैटरी होने का दावा किया गया है।

Moto G7 Power में होगी 5000 एमएएच बैटरी, और भी स्पेसिफिकेशन लीक

तस्वीर में Moto G6 Play

ख़ास बातें
  • दावा किया गया है कि Moto G7 Power का कोडनेम "ocean" है
  • Moto G7 Power में हो सकता है 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा
  • मोटो जी7 पावर में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है
विज्ञापन
Motorola जल्द ही अपनी Moto G7 सीरीज़ के स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। अब तक इंटरनेट पर Moto G7 और Moto G7 Play के बारे में जानकारियां सामने आ चुकी हैं। नई रिपोर्ट में Moto G7 Power के बारे में बड़ी बैटरी होने का दावा किया गया है। खबर है कि Moto G7 Power को अमेरिका के फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन द्वारा सर्टिफाई कर दिया गया है। वेबसाइट की लिस्टिंग से इस हैंडसेट के बारे में खुलासा हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक, मोटो जी7 पावर में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी।

अमेरिकी एफसीसी लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले जानकारी एक्सडीए डेवलपर्स द्वारा दी गई। इसमें मोटो जी7 पावर की बैटरी, डाइमेंशन, डिज़ाइन और कनेक्टिविटी फीचर का ज़िक्र है। लिस्ट किए गए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT1955-4 है। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Moto G7 Power की बैटरी 5,000 एमएएच बैटरी है। डाइमेंशन का ज़िक्र है। स्मार्टफोन 159x76 मिलीमीटर का है और डायगोनल लेंथ 167 मिलीमीटर है।

फोन के स्केमेटिक से पता चलता है कि इस फोन में पिछले हिस्से पर एक रियर कैमरा होगा। हालांकि, इस लिस्टिंग हैंडसेट के फ्रंट पैनल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। डिस्प्ले के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है। गौर करने वाली बात है कि एफसीसी लिस्टिंग में मोटो जी7 पावर के कनेक्टिविटी फीचर का भी ज़िक्र है। लिस्टिंग के मुताबिक, कुछ क्षेत्र में यह हैंडसेट एनएफसी को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन के चार मॉडल हैं जो अलग-अलग मार्केट के लिए हैं।
 
moto

एफसीसी लिस्टिंग से सार्वजनिक हुए Moto G7 Power के स्पेसिफिकेशन के अलावा एसडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट में कुछ और कथित फीचर का ज़िक्र है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Moto G7 Power का कोडनेम "ocean" है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और एड्रेनो 506 जीपीयू हो सकता है। इसके अलावा मोटो जी7 पावर के 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट होंगे। स्टोरेज के विकल्प होंगे- 32 जीबी और 64 जीबी।

दावा किया गया है कि Moto G7 Power में एफ/2.0 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, एफ/2.2 अपर्चर के साथ। फोन में सिनेमाग्राफ मोड, स्पॉट कलरिंग और बोकेह शॉट जैसे फीचर हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन डिवाइस नहीं है। लेकिन यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसके अलावा मोटो जी7 पावर में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है। इसे ब्लैक, ब्लश, इंडिगो और सिल्वर रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: , Moto G7 Power, Moto G7 Power Specifications, Motorola, Lenovo
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Honda के टू-व्हीलर्स की अप्रैल में बिक्री 45 प्रतिशत बढ़ी 
  2. Amazon Great Summer Sale 2024: Apple, Asus, Dell सहित कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, ये हैं सभी डील्स
  3. Ulefone के इस रगेड फोन में है 15,600mAh बैटरी, 200MP कैमरा और 120W चार्जिंग सपोर्ट, जानें कीमत
  4. Xiaomi का यह AI स्मार्ट कैमरा पहचान लेता है बच्चे की हंसी और खांसी, साथ में मिलता है 5-इंच का मॉनिटर
  5. Caviar की इस कस्टम ई-बाइक को खरीदने पर फ्री मिलेगा कस्टम iPhone 15 Pro! लेकिन पहले जान लें कीमत
  6. Google ऐप से कॉलिंग के समय दिखाई और सुनाई देंगे विजुअल और साउंड इफेक्ट, ऐसे करें एक्टिवेट
  7. Maruti Suzuki की अप्रैल में बिक्री बढ़कर 1,68,089 यूनिट्स पर पहुंची
  8. Redmi ने बेचे 1.5 करोड़ Note 13 सीरीज स्‍मार्टफोन्‍स, Amazon सेल में मिल रही तगड़ी छूट!
  9. Mahindra की SUV की बिक्री 18 प्रतिशत बढ़ी, Thar, XUV700 की जोरदार डिमांड
  10. लॉन्‍च से पहले लीक हुई Samsung Galaxy F55 5G की कीमत! आप भी जानें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »